HOROSCOPE

रविवार , आज सभी लेंगे आपकी सलाह और आज आप कुछ ज्यादा ही सोचेंगे और साथ ही बहुत तनाव ले सकते हैं ‼️
पढ़ें क्या कहता है आपका आज का राशिफल
पढ़े क्या करे सुखद वैवाहिक जीवन के लिए
तांशी अग्रवाल (वैदिक एवं टैरो कार्ड रीडर)

तिथि :- दशमी
दिन :- रविवार
पक्ष :- कृष्ण
नक्षत्र :- अहविनी
सूर्योदय :- सुबह 5:27 बजे
सूर्यास्त :- शाम 7:23 बजे
राहु काल :- शाम 5:38 बजे से शाम 7:22 बजे तक

मेष : आज आप काफी आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आज का दिन बहुत फायदेमंद। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आपको हर जगह से सकारात्मकता और सम्मान मिलेगा।

वृष : अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपको डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है। आपका काम का नजरिया दिन भर अच्छा और फायदेमंद बना रहेगा।

मिथुन : आपके व्यापार में वृद्धि होगी। आज आपको अच्छी आमदनी होगी। आप हर चीज के प्रति आश्वस्त और सकारात्मक रहेंगे और आपका मन शांत रहेगा।

कर्क : आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आप ज्यादा से ज्यादा काम करना पसंद करेंगे। अपने आराम को काम के साथ संतुलित करें। आप पूरे दिन अपने काम में अधिक व्यस्त रहेंगे।

सिंह : आपको सकारात्मकता मिलेगी। सभी आपकी सलाह लेंगे। आज आप कुछ ज्यादा ही सोचेंगे और बहुत तनाव ले सकते हैं।

कन्या : ससुराल पक्ष से आपके संबंध अच्छे रहेंगे और उनसे लाभ प्राप्त होगा। आज अधिक लाभ के लिए पूरे दिन खुश और सकारात्मक रहें।

तुला : जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपका भाग्य आपको अधिकाधिक लाभ देगा। आज किसी भी प्रकार का काम शुरू करना आपके पक्ष में रहेगा और आपको हर क्षेत्र में तरक्की दिलाएगा।

वृश्चिक : आज आप काम में अधिक व्यस्त रहेंगे। आप कानूनी मामलों में संघर्ष करेंगे और तनाव से गुजरेंगे। अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें।

धनु : बच्चों के साथ आपके अच्छे संबंध रहेंगे और समाज और दोस्तों में लाभ मिलेगा। शेयर बाजार में भी आपको लाभ होगा। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है।

मकर : माता के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। आप संपत्ति का कोई वाहन भी खरीद सकते हैं। आपका दिन सकारात्मक रहेगा। आप अपने शत्रुओं को परास्त करेंगे।

कुंभ : भाई-बहनों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपको हर जगह से सम्मान मिलेगा। अगर शेयर बाजार की योजना बना रहे हैं। आज का दिन बहुत ही लाभकारी है।

मीन : बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। परिवार और समाज में सम्मान। आप जीवन के सभी पहलुओं के प्रति उच्च स्थिति और सकारात्मक दृष्टिकोण रखेंगे।

उपाय :- सुखद वैवाहिक जीवन के लिए वैभव लक्ष्मी का पाठ करें और वैवाहिक जीवन में सुख-समृद्धि के लिए जीवनसाथी से प्यार और विलासितापूर्ण जीवन के लिए हमेशा वैभव लक्ष्मी व्रत करें या सकारात्मकता के लिए देवी लक्ष्मी की पूजा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!