BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPUNJAB

अवैध संबधों ने ली जान : बहन ने कहा – भाई ने नहीं की आत्महत्या, हुई हत्या, पढ़े पूरी खबर

जालंधर (योगेश सूरी) : स्थानीय (GTB) गुरु तेग बहादुर नगर के पास एक युवक द्वारा सुसाइड किए जाने के मामले में आज परिवार ने जमकर हंगामा कर दिया।

परिवार के लोगों ने मृतक सुनील के शव को पोस्टमार्टम के बाद थाने के बाहर रख कर प्रदर्शन किया। परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई नहीं की जा रही है।जिसके चलते परिवार ऑटो में शव रख कर शाम करीब साढ़े चार बजे थाने के बाहर पहुंच गया और जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस ने मामले में किसी तरह कार्रवाई का आश्वासन देकर मृतक के परिवार को धरने से उठाया और उनके दोबारा से बयान दर्ज किए गए।

आरोप…
सुनील की बहन गीता ने कहा कि, उसके भाई का पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ संबंध में था। उक्त महिला शादीशुदा थी। गीता ने कहा कि, उसके भाई की हत्या महिला के पति द्वारा ही की गई है। हत्या के बाद उसने शव को फंदे से लटकाया है। वहीं, इस मामले में थाना-6 के एसएचओ साहिल चौधरी ने कहा कि, मामले में दो लोग हिसात में है, जांच के बाद पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।बता दें कि, गुरु तेग बहादुर नगर में सोमवार को सुनील का शव किराये के मकान में पंखे से लटका मिला था। सुनील मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। यहां पर वह एक निजी होटल में काम करता था। पहले पुलिस ने मामले को आत्महत्या का बताया था। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल जालंधर से आज पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने कहा था कि वह मामले में CRPS-174 की कार्रवाई करेंगे।मगर जब इस बारे में परिवार को पता चला तो उन्होंने आज थाने के बाहर हंगामा कर दिया और अपने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया। जिसके बाद शाम के वक्त पुलिस ने मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज कर महिला सहित दो लोगों को हिरासत में लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!