AMRITSARBREAKINGCHANDIGARHCRIMEDOABAMAJHAMALWAPATHANKOTPOLITICSPUNJAB

शिवसेना टकसाली नेताओं की जेल में भूख हड़ताल जारी : हड़ताल के तीसरे दिन बिगड़ी मानिक सूरी की सेहत ; रणनीति बनाने के लिए पार्टी की अहम बैठक आज 3 बजे: ब्रिज मोहन सूरी

जालंधर (योगेश सूरी) : शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय चेयरमैन मानिक सूरी, राष्ट्रीय प्रचारक पारस सूरी और राष्ट्रीय महासचिव राहुल शर्मा पठानकोट जेल में अपने कानूनी अधिकारों के हनन और प्रशासनिक भेदभाव के विरोध में तीन दिन से भूख हड़ताल पर है l शिव सेना टक्साली नेताओं के अनुसार जेल में तीनों प्रमुख नेताओं की भूख हड़ताल के चलते मानिक सूरी की तबीयत काफी बिगड़ गई है जिससे उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वे और उनके साथी पठानकोट जेल में अपने कानूनी अधिकारों के हनन और प्रशासनिक भेदभाव के खिलाफ भूख हड़ताल कर रहे हैं।नेताओं का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होतीं, वे अपनी भूख हड़ताल जारी रखेंगे। उनके समर्थकों और स्थानीय लोगों में इस मामले को लेकर रोष व्याप्त है और न्यायिक हस्तक्षेप की मांग की जा रही है। इस स्थिति से प्रशासन और स्थानीय अधिकारियों के बीच तनाव बढ़ गया है। शिवसेना टकसाली नेताओं ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने उनकी तबीयत खराब होने के बावजूद अब तक चिकित्सीय जांच की कोई व्यवस्था नहीं की है। इसके कारण उनकी हालत और बिगड़ रही है। नेताओं का कहना है कि प्रशासन उनकी मांगों को अनदेखा कर रहा है और उनके स्वास्थ्य की भी अनदेखी कर रहा है, जिससे उनकी भूख हड़ताल के दौरान स्थिति और गंभीर हो गई है।

आज दोपहर 3 बजे होगी शिवसेना टक्साली की हंगामी बैठक

शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रिज मोहन सूरी

मामले की गम्भीरता को देखते हुए शिवसेना टक्साली के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रिज मोहन सूरी ने आज दोपहर 3 बजे शिवसेना टक्साली कार्यालय, नैशनल कॉम्प्लेक्स, अमृतसर में एक विशेष बैठक बुलाई है। बैठक में शिवसेना के राष्ट्रीय नेता मानिक सूरी, पारस सूरी व राहुल शर्मा द्वारा की जा रही भूख हड़ताल से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाएगी उन्होंने बताया की पार्टी के तीनों प्रमुख नेताओं की तबीयत काफी खराब है, जिसके चलते शिवसेना को सख्त कदम उठाने पड़ सकते हैं। आवश्यकता पड़ने पर संगठन को भी भूख हड़ताल या मरण व्रत पर बैठना पड़ सकता है, ताकि जेल में बंद इन नेताओं की मदद की जा सके और प्रशासन का ध्यान उनके स्वास्थ्य की गंभीर स्थिति की ओर खींचा जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!