BREAKINGCRIMEDOABAJALANDHARPUNJAB

थाना में हुई मारपीट व बेइज्जती से आहत जालंधर के कबड्डी खिलाड़ी ने किया सुसाइड : पुलिसकर्मी सहित दो महिलाओं पर FIR; पढे़ पूरा मामला

जालंधर (योगेश सूरी) : जालंधर में थाने में हुई बेइज्जती व मारपीट से आहत 29 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना जालंधर के निकटवर्ती कस्बा शाहकोट की है l मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया था और फिर अपने घर में फंदा लगा लिया। मृतक की पहचान गुरविंदर सिंह पुत्र केवल कृष्ण निवासी बुढ़ांवाल, शाहकोट (जालंधर) के तौर पर हुई है।इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर बुढनवाल के रहने वाले उसके दोस्त पुलिस मुलाजिम रमन, उसकी पत्नी ज्योति और सास के खिलाफ केस दर्ज किया है।

फिलहाल मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि थाना शाहकोट के एसएचओ अमन सैनी ने की है।गुरविंदर का अपने पुलिस मुलाजिम दोस्त रमन के घर काफी आना जाना था। मगर बीते दिन गुरविंदर रमन के घर गया था। इस दौरान उसका रमन की पत्नी ज्योति से किसी बात को लेकर बहस हुई और बात झगड़े तक पहुंच गई। इसे लेकर ज्योति द्वारा रमन और सास सहित मामले की पुलिस को शिकायत कर दी गई। इसी शिकायत में पूछताछ के लिए गुरविंदर को पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए बुलाया था।बीते दिन गुरविंदर रात करीब को जब थाने बुलाया गया तो गुरविंदर का परिवार गांव के कुछ लोगों के साथ थाने पहुंचा और किसी तरह गुरविंदर को घर लेकर आया। जहां गुरविंदर ने अपने परिवार से बताया कि पुलिस ने उसे काफी परेशान किया, मगर उसका कोई कसूर नहीं है। परिवार ने गुरविंदर को बहुत समझाया और फिर परिवार देर रात सोने चला गया।इस दौरान जब रात में गुरविंदर की मां ने दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद खिड़की की डाली काटकर देखा तो गुरविंदर फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से किसी तरह गुरविंदर को नीचे उतारा और शाहकोट के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे तुरंत मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!