BREAKINGDOABAEDUCATIONJALANDHARPUNJAB

KCL Institute Of Laws में आयोजित हुआ ‘इंडक्शन प्रोग्राम’, नए शैक्षणिक वातावरण में समायोजित करने और आरामदायक महसूस करने में मदद करता है इंडक्शन प्रोग्राम : प्रिंसिपल दलजीत रियात

जालंधर (हितेश सूरी) : जालंधर में लाडोवाली रोड पर स्थित खालसा कॉलेज ऑफ़ लॉ (के.सी.एल) में प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात की अध्यक्षता में नए सत्र 2024-25 के आरंभिक दिवस के उपलक्ष्य में ‘इंडक्शन प्रोग्राम’ का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में शामिल हुए विद्यार्थियों एवं समूह कॉलेज स्टाफ को संबोधित करते हुए प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात

कार्यक्रम में प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात ने विद्यार्थियों एवं समूह कॉलेज स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि इंडक्शन प्रोग्राम का उद्देश्य पाठ्यक्रम में शामिल नए विद्यार्थियों को नए शैक्षणिक वातावरण में समायोजित करने और आरामदायक महसूस करने में मदद करना होता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा जीवन का हिस्सा नहीं है, यह स्वयं जीवन है। इस दौरान प्रिंसिपल डा. दलजीत रियात ने सभी विद्यार्थियों को उनके व्यक्तित्व विकास एवं उनके जीवन में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए सर्वोत्तम संस्थान चुनने पर बधाई दी है।गौरतलब है कि प्रिंसिपल डा. दलजीत कौर रियात के दिशा-निर्देशानुसार इवेंट इंचार्ज कारज सिंह संधू व मोनिका ठाकुर ने बहुत अच्छे ढंग से पूरे इवेंट को मैनेज किया तथा कॉलेज के पूरे स्टाफ के सहयोग एवं विद्यार्थियों की उत्साहपूर्वक सह-भागिता के साथ ‘इंडक्शन प्रोग्राम’ सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस अवसर पर डा. शैली.जे.एस. धूपर, प्रो. मिनाक्षी राणा, प्रो. सिमरनजीत कौर, प्रो. प्रियंका व अन्य ने विद्यार्थियों को अधिक से अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!